मेरे नाम को उस अंदाज़ में कहना क्या यही तेरा प्यार हैं। मेरे नाम को उस अंदाज़ में कहना क्या यही तेरा प्यार हैं।
इसे मत कहो के रोक ले किसी को ये रुक गई तबाह करेगी सभी को इसे मत कहो के रोक ले किसी को ये रुक गई तबाह करेगी सभी को
आखिर क्यों और कब तक हम बेजुबान और पेड़ पौधे चढ़ें विकास की भेंट। आखिर क्यों और कब तक हम बेजुबान और पेड़ पौधे चढ़ें विकास की भेंट।
टूटे हुए महल की ईंटें ही इस बेजुबान की, अब सखी-सहेली हैं। टूटे हुए महल की ईंटें ही इस बेजुबान की, अब सखी-सहेली हैं।
ना बनाए कभी भी किसी को दिल का मेहमान। ना बनाए कभी भी किसी को दिल का मेहमान।
कितना सुलझा हुआ है इनका बेजुबान प्यार! कितना सुलझा हुआ है इनका बेजुबान प्यार!